• Home
  • News
  • Mumbai: Live in partner brutally murdered, FSL team reached the spot

मुंबई: लिव इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या, घटनास्थल पर पहुंची FSL की टीम

  • Awaaz24x7 Team
  • June 08, 2023 01:06 PM
Mumbai: Live in partner brutally murdered, FSL team reached the spot

मुंबई। फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम अपराध स्थल पर पहुंचती है जहां आरोपी मनोज साने ने कथित तौर पर अपने 32 वर्षीय लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी और ठाणे के मीरा भायंदर में एक अपार्टमेंट में उसके शरीर के टुकड़े कर दिए। 

मुंबई में दिल्ली के श्रद्धा वाल्कर मर्डर केस जैसा ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां लिव इन में रहने वाली एक महिला की उसके साथी ने निर्मम हत्या कर दी है। हत्यारे ने सबूत मिटाने के लिए शव के टुकड़ों के कुकर में उबाल दिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, मुंबई के मीरा रोड इलाके की आकाशगंगा सोसाइटी में सरस्वती वैध नाम की 32 वर्षीय महिला अपने लिव इन पार्टनर मनोज साहनी उम्र 56 साल के साथ रह रही थी। फ्लैट से बदबू आने के बाद पड़ोसियों ने पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और सोसाइटी की सातवीं मंजिला से महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद किया।

पुलिस ने मौके से महिला के शव के कई टुकड़े बरामद किए है।पुलिस के अनुसार, शुरुआती जांच में सामने आया है कि हत्यारे ने महिला की गला रेतकर हत्या की। उसके बाद कटर से महिला के छोटे-छोटे टुकड़े कर दिए। इसके बाद कुकर में उबालकर कुत्तों को खिला दिया।वह धीरे-धीरे लाश को ठिकाने लगा रहा था लेकिन लाश के सड़ने से पड़ोसियों ने शिकायत कर दी। जिसके बाद हत्या का खुलासा हुआ। डीसीपी जयंत बाजबाले ने बताया कि जब हमने फ़्लैट में छापा मारा तो वहां जमीन पर एक महिला की लाश के टुकड़े बिखरे हुए थे। जिसे देखते ही समझ आ गया की ये एक हत्या का मामला है। जिसमें क्राइम को छिपाने की कोशिश की गई। पुलिस का कहना है की दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद आरोपी ने महिला की हत्या कर दी। फॉरेंसिक रिपोर्ट के बाद और खुलासे होंगे। फिलहाल आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।


संबंधित आलेख: