• Home
  • News
  • Uttarakhand: A sudden fire broke out in a bus parked near Haldwani RTO office! There was a commotion, the fire brigade brought it under control.

उत्तराखण्डः हल्द्वानी आरटीओ आफिस के पास खड़ी बस में अचानक धधकी आग! मचा हड़कंप, फायर बिग्रेड ने पाया काबू

  • Awaaz Desk
  • April 17, 2024 05:04 AM
Uttarakhand: A sudden fire broke out in a bus parked near Haldwani RTO office! There was a commotion, the fire brigade brought it under control.

हल्द्वानी। हल्द्वानी आरटीओ आफिस के पास रोड पर खड़ी एक बस में अचानक आग लग गयी। इस मौके पर अफरा-तफरी मच गयी। आनन-फानन में दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची बमुश्किल आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि बस में कोई नहीं था, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। घटना देर रात करीब 11 बजे के आसपास की है। जानकारी के मुताबिक हल्द्वानी से रुद्रपुर स्थित सिडकुल कंपनी में श्रमिकों को लाने ले जाने वाली बस सड़क किनारे खड़ी थी। तभी बस में अचानक आग लग गई। बस में अचानक आग लगते ही स्थानीय लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग अधिक होने के चलते उस पर काबू नहीं पाया जा सका। बीच सड़क पर बस धू धू कर जलने लगी। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना आरटीओ, चौकी पुलिस और दमकल विभाग को दी। बस में आग लगने की सूचना मिलती ही पुलिस चौकी में हड़कंप मच गया। जिसके बाद मौके पर पुलिस के साथ ही दमकल विभाग के कर्मी पहुंच गए। दमकल टीम ने आग बुझाना शुरू किया। कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने बस में लगी आग पर काबू पाया।


संबंधित आलेख: