• Home
  • News
  • Uttarakhand: Case of stealing diesel from roadways bus! Viral video reached Transport Corporation headquarters, driver-

उत्तराखण्डः रोडवेज बस से डीजल चुराने का मामला! परिवहन निगम मुख्यालय पहुंचा वायरल वीडियो, चालक-परिचालक बर्खाश्त

  • Awaaz Desk
  • September 18, 2022 01:09 PM
 Uttarakhand: Case of stealing diesel from roadways bus! Viral video reached Transport Corporation headquarters, driver-

देहरादून। रोडवेज बस से डीजल चुराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उत्तराखण्ड परिवहन निगम के महाप्रबंधक दीपक जैन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चालक-परिचालक को बर्खाश्त करने का आदेश दिया है। बस उत्तराखंड परिवहन निगम के टनकपुर डिपो की है। घटना पंजाब में लुधियाना बस अड्डे की है, जिसमें डीजल टैंक में पाइप लगाकर डीजल चुराकर बगल में खड़ी पंजाब की निजी बस में डालने की तैयारी चल रही थी। इसी दौरान पंजाब रोडवेज के कर्मियों ने वीडियो बना इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि यह वीडियो दोपहर का है। टनकपुर डिपो की साधारण बस (यूके04पीए-1135) पंजाब के लुधियाना बस अड्डे पर खड़ी है। इसके बगल में दोनों तरफ निजी बसें खड़ी हैं और डीजल की चोरी कर रहे शख्स का मोबाइल पर किसी ने वीडियो बना लिया।
वीडियो में उत्तराखंड रोडवेज का चालक बस में भीतर बैठकर खुद डीजल चोरी करा रहा है। शनिवार को वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई व रोडवेज के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के विभिन्न व्हाट्सअप ग्रुप पर पहुंच गई। महाप्रबंधक दीपक जैन ने बताया कि वीडियो के संबंध में एजीएम टनकपुर से स्पष्टीकरण तलब करते हुए जांच बैठा दी गई है। संबंधित बस पर तैनात विशेष श्रेणी चालक भगवान राम एवं परिचालक रिंकू कांडपाल को बर्खास्त करने के आदेश दिए गए हैं।


संबंधित आलेख: